Pankaj tripathi kon hai, or aajkal etni charcha me kyo hai.

0
195

हैल्लो दोस्तो नमस्कार आप सभी का स्वागत है हमारी आज की पोस्ट “कामयाबी के बाद भी जमीन से जुड़े हैं पंकज त्रिपाठी, गांव से मंगाकर आलीशान बंगले में रखी खाट” पर उमीद करता हूँ की आपको इस पोस्ट के बारे में अच्छे से जानकारी प्रोवाइड करवा सकु।

दोस्तो आपने बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी का नाम तो सुना ही होगा। क्योकि आजकल वो काफी चर्चा में चल रहे है। तो आज की पोस्ट में हैम पंकज त्रिपाठी के बारे में बात करने जा रहे है।

तो चलिए दोस्तो आपका ज्यादा टाइम न लेते हुए चहलते है हैम अपनी आज की पोस्ट पर।

पंकज त्रिपाठी कौन है ? Who is pankaj tripathi

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी का जन्म 5 सितम्बर 1976 को गोपालगंज बिहार में हुआ था। ओर इनकी पत्नी का नाम मर्दुला है। इन्होंने संन 2004 में रन फ़िल्म में अपना किरदार निभाया था। ओर इन्होंने एक्टिंग सीखने के लिए “राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय” में दाखिला लिया था।

इन्हें भी पढ़ें :-

1. Netflix Kya Hai Or Eska Upyog Kese Kare

2. Facebook page se blog par treffic kese prapt kare.

3. Free me android app kese banaye.

4. 2019 best hindi blog list.

किस कारण चर्चा में चल रहे है बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी

दोस्तो हाल ही में में बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी जी ने मुंबई में एक बंगला खरीद है। उस बंगले की वजह ओर उसके अंदर एक पड़ी हुई चारपाई(खाट) की वजह से आजकल काफी चर्चा में चल रहे है। लोगो का मानना है कि एक कामयाब इंसान बनने के बावजूद की बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपनी गांव की यादों ओर गांव की जमीन से जुड़े हुए है।

अभी हाल ही में इन्होंने मुम्बई में एक आलीशान बंगला खरीदा है।ओर अभी उस बंगले में घर प्रवेश भी किया है। ऐसे में उनके बंगले ओर उनके पूजन की फ़ोटो शोसल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। क्योकि दोस्तो इन्ही वायरल फ़ोटो में उनके पीछे पड़ी खाट यानी चारपाई की फ़ोटो नजर आयी है।

इस नए घर मे उन्होंने अपनी पत्नी मर्दुला और घरवालो के साथ मे पूजन किया था। पूजन के बाद जो उनकी फोटो में चारपाई नजर आयी है वो उनके बिहार की रसी से बनी हुई है। इस चारपाई की फ़ोटो से साफ जाहिर होता है कि बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपने बीते हुए काल को भूल नही है।

बॉलीवुड अभिनेता पंक त्रिपाठी ने मुम्बई इंटरव्यू में कहा था कि मुझे आज भी मेरे कच्चे घर के टिन की छत याद है। इसके बीच पंक त्रिपाठी जी ने कहा मुझे अच्छा लगेगा की में नए कार बंगले खरीदने की बजाए लोगो को सिखा सकू। नया बंगला खरीदना मेरा सपना था। इसी बीच इन्होंने अपने बीते कल के बारे में बताया की में गरीबी और कष्ठ से गुजरा हूँ। ओर में अपने बीते कल को कभी नही भूल सकता।

पंकज मानते हैं, ‘भले ही आज मैंने अपने सपनों का घर खरीद लिया हो लेकिन पटना में हमारा एक कमरे का घर और उस पर टीन की छत मैं आज भी नहीं भूलता हूं, एक रात आंधी आई थी और पानी बरसने लगा जिससे वो टीन की छत भी इस सैलाब में उड़ गई थी, उस वक्त मैं बस आसमान में ही झांकता रह गया था।

उम्मीद है कि आपको हमारा यह पोस्ट पसंद आया होगा जिसमें हमने बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिबरी की कामयाबी ओर उनके चर्चा में आने की बात की। इस पोस्ट को से मीडिया पर शेयर करना ना भूले।

Previous articleFacebook Groups से Blog पर Traffic कैसे प्राप्त करे – 5 शानदार तरीके
Next articleGoogle Search Cansole me Apna Acccount banaye
हेल्लो दोस्तों नमस्कार आपका hinditeach. com पर स्वागत ह मेरा नाम मदन राठौड़ ह गांव 1केम बी तहसील घड़साना जिला श्री गंगानगर का रहने वाला हु मेरी एक छोटी सी फॅमिली ह जिसके अंदर में,मेरे पिताजी,मेरी माताजी,मेरे दो भाई,एक भाभीजी,मेरी पत्नी और मेरा एक छोटा सा बेबी ह।जहाँ तक आपको में अपने बारे में बताऊ की में एक छोटे से गाँव में रहता हूं और मैने 2015 में अपनी बी.ए. तक की पढ़ाई पूरी कर ली थी और उसके बाद में अब तक पढ़ाई को बाय बाय कह चुका हूं वेसे मुझे बचपन से ही मोबाइल और कंप्यूटर में बहुत दिलचसबी थी और फिर मेने सोचा क्यों न इंटरनेट से ही कुछ काम किया जाये तो फिर मेने अपने कुछ दोस्तों की ब्लॉग पोस्ट पढ़ी और अपना भी ब्लॉग अकाउंट बना लिया तो दोस्तों ये थी मेरी अपनी कहानी और अपनी जुबानी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.